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14 शीर्ष कारण क्यों Google आपकी साइट को अनुक्रमित नहीं कर रहा है

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 इन 14 खोज अनुक्रमण मुद्दों की जाँच करें और उन्हें कैसे हल करें।  Google आपकी साइट को अनुक्रमित नहीं करेगा? तुम अकेले नहीं हो। ऐसे कई संभावित मुद्दे हैं जो Google को वेब पृष्ठों को अनुक्रमित करने से रोक सकते हैं, और इस लेख में उनमें से 14 को शामिल किया गया है। क्या आप जानना चाहते हैं कि अगर आपकी साइट मोबाइल के अनुकूल नहीं है या आप जटिल अनुक्रमण समस्याओं का सामना कर रहे हैं, तो हमें वह जानकारी मिल गई है जिसकी आपको आवश्यकता है। https://takneekivichar.blogspot.com/2022/09/blog-post_13.html इन सामान्य समस्याओं को ठीक करने का तरीका जानें ताकि Google आपके पृष्ठों को फिर से अनुक्रमित करना शुरू कर सके। 1. आपके पास Domain Name नहीं है Google द्वारा आपकी साइट को अनुक्रमित न करने का पहला कारण यह है कि आपके पास डोमेन नाम नहीं है। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आप सामग्री के लिए गलत URL का उपयोग कर रहे हैं, या यह वर्डप्रेस पर सही तरीके से सेट नहीं है। अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है, तो कुछ आसान उपाय हैं। जांचें कि आपका वेब पता "https://XXX.XXX…" से शुरू होता है या नहीं, जिसका अर्थ है कि कोई

अपने पीपीसी विज्ञापनों को अनुकूलित करने और बिक्री बढ़ाने के लिए 10 रणनीतियाँ

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इसलिए स्वाभाविक रूप से, आप अपनी कंपनी के लिए पीपीसी विज्ञापनों को अनुकूलित करना चाहते हैं। एक बात के लिए, क्योंकि पीपीसी अभियान विशिष्ट लक्षित खोजशब्दों पर केंद्रित होता है, आप अधिक लक्षित यातायात के साथ समाप्त होते हैं। यह गलत लीड प्राप्त करने और लंबे समय में आपकी रूपांतरण दरों में सुधार के जोखिम को कम करता है। और, क्योंकि भुगतान किए गए विज्ञापन तुरंत शुरू हो जाते हैं, यहां तक कि एक नए व्यवसाय के लिए भी, आप आसानी से परिणाम प्राप्त कर सकते हैं यदि आप एसईओ जैसी इनबाउंड मार्केटिंग रणनीतियों पर भरोसा करते हैं। https://uchgyaan.blogspot.com/2022/09/google-ux.html https://uchgyaan.blogspot.com/2022/09/seo-11.html जबकि आप अपनी साइट के लिए लंबी अवधि की इनबाउंड मार्केटिंग रणनीतियों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और अभी भी करना चाहिए- ऑर्गेनिक लीड लंबे समय में कम लागत में मदद करेगी- इन रणनीतियों के साथ पीपीसी अभियानों का उपयोग करने से आपको बिक्री बढ़ाने और इन अभियानों को चलाने की लागत को उचित ठहराने में मदद मिल सकती है। प्रथम स्थान। यह देखने के इच्छुक हैं कि आप एक उच्च-परिवर्तित पीपीसी अभियान क

Google के मुख्य वेब विटल्स ने सभी की निगाहें UX पर रखीं

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उपयोगकर्ता अनुभव ने कुछ समय के लिए परोक्ष रूप से पृष्ठ रैंक को प्रभावित किया है। यदि आपके पृष्ठ को पढ़ने या देखने का प्रयास करते समय लोगों को बुरा अनुभव होता है, तो संभावना है कि वे जल्दी से चले जाएंगे और अगली साइट पर चले जाएंगे। वह सब जो आपकी रैंक को नकारात्मक रूप से प्रभावित करता है। हालाँकि, इस अद्यतन के साथ, Google एक नए पृष्ठ अनुभव संकेत का उपयोग प्रत्यक्ष रैंकिंग कारक के रूप में करेगा। Google का पेज अनुभव अपडेट उपयोगकर्ता के अनुकूल ब्राउज़िंग के लिए धक्का देता है https://uchgyaan.blogspot.com/2022/09/seo-11.html Google के अनुसार, पेज अनुभव अपडेट का लक्ष्य मोबाइल और डेस्कटॉप दोनों पर समग्र वेब-ब्राउज़िंग अनुभव को बेहतर बनाना है। पिछले कुछ वर्षों में, Google ने कई उपयोगकर्ता अनुभव संकेत विकसित किए हैं, जिनमें मोबाइल-मित्रता, HTTPS-सुरक्षा और ब्राउज़िंग सुरक्षा के उपाय शामिल हैं। हाल ही में, उन्होंने कोर वेब विटल्स बनाए, जो वेबसाइट की गति और कार्यक्षमता पर नज़र रखने में मदद करते हैं। ये मीट्रिक मालिकों को अपनी साइट के उपयोगकर्ता अनुभव को मापने के लिए ठोस तरीके प्रदान करते हैं। पेज ए